Tuesday, July 6, 2021

Ms. Hetal Shah


मेरा नाम कुमारी हेतल शाह है। मेरे पास सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री थी, उत्पाद प्रबंधन का थोड़ा अनुभव और थोड़ा उद्यमिता का अनुभव था। अमेरिका में मेरे कई सफेदपोश पेशेवर दोस्त थे।


मेरी शादी थोड़े समय के लिए हुई थी, और 2004 में मेरा तलाक हो गया। मेरे कोई बच्चे नहीं हैं।


मैं मिलनसार हूं, और मेरे कई सामाजिक, सांस्कृतिक, बौद्धिक और भौतिकवादी शौक हैं।
मैं एक स्वतंत्र प्रबंधन सलाहकार, व्यवसाय कोच, लेखक, ब्लॉगर, व्लॉगर, ध्यानी, सामयिक वक्ता, पूर्व-उद्यमी, इंजीनियरिंग में शिक्षित, शौकिया नर्तक और शौकिया गायक हूं। मैं एक अनुभवी, परिष्कृत और पढ़ी-लिखी महिला हूं।


मैं बोस्टन में स्थित एक 50 वर्षीय भारतीय अमेरिकी महिला हूं। मैं 20 साल और 50 साल की उम्र के बीच युनाइटेड स्टेट्स में रह रही हूं। जुलाई 2022 में मेरी जरूरतें: यूनाइटेड स्टेट्स में कुछ ईमेल कलम-दोस्त, तथा बोस्टन में रेस्तरां में कुछ अपॉइंटमेंट।


मेरा ईमेल पता hetaliscoy@yahoo.com है।
मेरी फेसबुक प्रोफाइल है https://www.facebook.com/profile.php?id=100002000295031








No comments:

Post a Comment

Ms. Hetal Shah मेरा नाम कुमारी हेतल शाह है। मेरे पास सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री थी, उत्पाद प्रबंधन का थोड़ा अनुभव और थोड़ा उद्यम...